Join Telegram

Join Our Telegram Group

Latest News

5/recent/ticker-posts

Catvision Set Top Box Review Hindi

Catvision Advanced 2 in 1 Set Top Box with Mobile Cast to Television | HDMI Connectivity | 2 Years Warranty |

https://newshitechno.blogspot.com/



यह Catvision DVB-S2 MPEG4 HD सेट टॉप बॉक्स मॉडल CSR 401HP एक स्मार्ट सेट-टॉप बॉक्स है जो Catvision का Free Dish SetBox हैै। जिसे इसके High Performance के कारण Next Generation का उपकरण माना जाता है। Bureau of Indian Standards (BIS) प्रमाणित है। DVB-S2 डिजिटल टीवी मानकों के साथ पूरी तरह से अनुपालन करता है। जो 2 साल की वारंटी के साथ आता है। 

Capacity and Function

इसमें 4000 चैनलों तक स्टोर करने की क्षमता और Auto Search Function भी है। जिसके आप Auto search करके पूरे फ्री चैनल को पा सकते है। 

Record

Favorite Channel Selection and Parental Lock की सुवीधा दी गई है। और अपनी सुविधानुसार प्लेबैक करने के लिए अपने पसंदीदा कार्यक्रमों को रिकॉर्ड भी कर सकतेे हैै। 

MPEG 2/4

यह MPEG2 SD और MPEG4 HD दोनो में आता है। Standard Definition (SD) and High Definition (HD) दोनों चैनल देख सकते है। दूरदर्शन फ्रीडिश सेवा के 107 चैनल मुफ्त में देख सकते है। 

Tubicast App and USB

इसके अलावा, कोई व्यक्ति Tubicast ऐप का उपयोग करके अपने मोबाइल से अपने टीवी पर यूट्यूब वीडियो आसनी से चला सकता है। इसके अलावा, यह डिवाइस USB PVR और USB Wifi को सपोर्ट करता है। जाेे मीडिया प्लेबैक (वीडियो, ऑडियो, चित्र) USB के माध्यम से चलाया जा सकता है। 


Video Resolution and Radio Supports

ये सेेेट बॉक्‍स 480i, 480p, 576i, 576p, 720p, 1080i, 1080p Video Resolution Supports करता है। रेडियो चैनलों को Supports भी करता है। 

Electronic Programming Guide

इलेक्ट्रॉनिक प्रोग्रामिंग गाइड काे भी Supports करता है। इलेक्ट्रॉनिक प्रोग्रामिंग गाइड का यह मतलब हैै कि कार्यक्रम की जानकारी देता है कि प्रोग्राम कब तक आयेगा और अगला प्रोग्राम काेेैेैेैन सा होगा और साथ साथ टाइम भी बता है। यह 1080p तक के सिग्नल प्राप्त करता है। 

Easy-to-use Menu and HDMI Supports

इसके अलावा, इसमें उपयोगकर्ताओं की सुविधा के लिए एक आसान-से-उपयोग मेनू है। इसके अतिरिक्त, इसमें HDMI Connectivity की सुविधा है। 

YouTube casting and Remote Control

वाईफाई के माध्यम से YouTube कास्टिंग और उपयोगकर्ता मोबाइल फोन से टीवी पर फिल्में, फोटो और वीडियो स्ट्रीम कर सकते हैं (इस STB मॉडल में WiFi के साथ इनबिल्‍ट आता है) आपको अलग से WiFi का Adapter लेेेेने की जरूरत नहींं पड़ती । रिमोट कंट्रोल यूनिट के साथ टीवी रिमोट लर्निंग फंक्शन भी है। जिसके आप आपने टीवी को भी इस रिमोट से कंट्राेेेल कर सकते है।




https://newshitechno.blogspot.com/

https://newshitechno.blogspot.com/

https://newshitechno.blogspot.com/
https://newshitechno.blogspot.com/
channel list 13 june 2020