Join Telegram

Join Our Telegram Group

Latest News

5/recent/ticker-posts

Realme five-camera smartphone will be available for sale at 2 pm, know price and offers here

Realme का पांच कैमरे वाला स्मार्टफोन दोपहर 2 बजे सेल के लिए होगा उपलब्ध, यहां जानें कीमत और ऑफर्स



नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme 7 आज एक बार फिर से इंडियन मार्केट में सेल के लिए उपलब्ध होने वाला है। वैसे आमतौर पर स्मार्टफोन की फ्लैश सेल दोपहर 12 बजे शुरू होती है लेकिन Realme 7 दोपहर 2 बजे सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इस स्मार्टफोन पिछले दिनों ही लॉन्च किया गया है और इसमें शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ बेहतरी परफॉर्मेंस क्षमता और कई खास फीचर्स की सुविधा मिलेगी। अगर आप भी इस स्मार्टफोन को खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आज यहां जानें इसकी कीमत और सेल से जुड़ी सभी जानकारियां।


Realme 7 की कीमत और उपलब्धता


Realme 7 दो स्टोरेज वेरिएंट में मौजूद है। इस स्मार्टफोन के 6GB + 64GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 14,999 रुपये और 8GB + 128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 16,999 रुपये है। इसे दोपहर 2 बजे Flipkart और Realme.com से खरीदा जा सकता है। यह स्मार्टफोन मिस्ट ब्लू और मिस्ट व्हाइट कलर वेरिएंट में उपलब्ध है।

मिलेंगे शानदार ऑफर्स 

Realme 7 के साथ मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीदने के लिए अगर आप MobiKwik ऐप का उपयोग करते हैं तो आपको 500 रुपये का कैशबैक प्राप्त होगा। वहीं Flipkart पर यह स्मार्टफोन नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ उपलब्ध है। इसके अलावा Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत का कैशबैक भी दिया जा रहा है।

Realme 7 के स्पेसिफिकेशन्स

Realme 7 में 1,080x2,400 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन और 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ 6.5 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन MediaTek Helio G95 चिपसेट से लैस है और एंड्राइड 10 ओएस पर काम करता है। इसमें माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट दिया गया है जिसका मदद से स्टोरेज को एक्सपेंड किया जा सकता है।  

फोटोग्राफी के लिए Realme 7 में चार रियर कैमरा और सिंगल फ्रंट कैमरा मौजूद है। फोन में वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा। रियर कैमरे की बात करें तो 64MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल शूटर, 2MP का मोनोक्रोम सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है। पावर बैकअप के लिए इसमें 30W डार्ट चार्ज फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी मौजूद है।