Join Telegram

Join Our Telegram Group

Latest News

5/recent/ticker-posts

First look: This is the OnePlus 8T 5G




HIGHLIGHTS

  • फर्स्ट लुक: यह OnePlus 8T 5G है
  • लॉन्च के कुछ दिन पहले ही OnePlus ने OnePlus 8T 5G के अंतिम डिज़ाइन का खुलासा किया है।


https://newshitechno.blogspot.com/



OnePlus 8T 5G 14 अक्टूबर को Global Market में लॉन्च करने के लिए बिल्कुल तैयार है। लॉन्च से कुछ दिन पहले ही चीनी स्मार्टफोन निर्माण कंपनी ने OnePlus 8T 5G के अंतिम डिज़ाइन का खुलासा किया है। कंपनी ने फोन के डिजाइन को रीफ्रेश किया है और यह वनप्लस 8 सीरीज़ जैसा कुछ नहीं दिखता है। एक आधिकारिक यूट्यूब टीज़र में, वनप्लस ने आगामी स्मार्टफोन के एक्वामरीन ग्रीन रंग विकल्प का खुलासा किया है। डिवाइस के आधिकारिक रूप से लॉन्च होने के बाद अधिक रंग विकल्प उपलब्ध होने चाहिए।

वनप्लस 8T 5G चिकना दिखता है और ग्लास आगे स्मार्टफोन को एक प्रीमियम टच प्रदान करता है। टीज़र के अलावा यह भी पता चलता है कि OnePlus 8T 5G में क्वाड रेरा कैमरा सेटअप होगा। कैमरा मॉड्यूल रियर पैनल के ऊपरी बाएं कोने पर बैठता है। बीच में, सफेद रंग में OnePlus ब्रांड का लोगो है। एक्वामरीन ग्रीन रंग ताज़ा दिखता है और ऐसा कुछ जो हमने पिछले दिनों वनप्लस से देखा नहीं था। अलर्ट स्लाइडर बरकरार है।

अगले हफ्ते का पूरा दिन टेक जगत के लिए बेहद व्यस्त रहने वाला है। OnePlus 8T लॉन्च से एक दिन पहले Apple अपने लेटेस्ट iPhone लाइनअप को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है, जो कि iPhone 12, iPhone 12 Mini, iPhone 12 Pro और आखिरकार iPhone 12 Pro Max हो सकता है। जी हां, इस साल कंपनी ने हर दूसरे साल की तरह तीन के बजाय चार आईफोन लॉन्च करने की बात कही है।




OnePlus 8T 5G के पहले लुक पर टिप्पणी करते हुए, कंपनी के सीईओ और संस्थापक पीट लाउ ने कहा कि टीम ने "शरीर के लिए अधिक परिष्कृत, अधिक सुंदर ग्लास विकसित करने में चार महीने बिताए हैं।" वनप्लस फोरम पर पोस्ट में कहा गया है कि वनप्लस 8T 5G की चमकदार पीठ पर उंगलियों के निशान दर्ज नहीं हैं और समग्र डिजाइन को खराब करते हैं।

ब्लॉग पोस्ट में आगे उल्लेख किया गया है, "वनप्लस 8 टी के लिए, हम उद्योग में सबसे उन्नत फिल्मों में से एक का निर्माण करने में सक्षम थे, जो उच्च गुणवत्ता वाले फिनिश को प्राप्त करता है जो सुंदर डिजाइन के लिए वनप्लस मानकों को बढ़ाता है।"