Join Telegram

Join Our Telegram Group

Latest News

5/recent/ticker-posts

XIAOMI MI BAND 5 SET TO LAUNCH ON SEPTEMBER 29 DURING SMARTER LIVING EVENT

 HIGHLIGHTS

  • Xiaomi Mi Band 5 भारत में 29 सितंबर को लॉन्च होगा
  • Mi Band 5 AMOLED स्क्रीन के साथ आता है और 14 दिन की बैटरी लाइफ प्रदान करता है
  • Mi वॉच रिवॉल्व के साथ-साथ लॉन्च करने की अफवाह भी उड़ी


Xiaomi Mi Band 5 को भारत में 29 सितंबर को लॉन्च करने की पुष्टि की गई है, जैसा कि अमेज़न इंडिया ने बताया है। Mi Band 5 को जून में चीन में और बाद में जुलाई में यूरोपीय देशों के लिए घोषित किया गया था। Mi Band 5 भारत में 29 सितंबर को Xiaomi Smarter के रहने वाले इवेंट में लॉन्च होगा और ऐसी अफवाहें हैं कि हम Xiaomi Mi Watch Revolve को इसके साथ पहली बार देख सकते हैं।


Xiaomi की स्मार्टर लिविंग इवेंट में हर साल नए IoT प्रोडक्ट्स, वियरबल्स और अधिक देखने को मिलते हैं और इस संस्करण में कंपनी कुछ इक्विपमेंट्स और IoT प्रोडक्ट्स जारी करेगी जो 2021 में रहने वाले एक स्वस्थ व्यक्ति के लिए स्टेज तय करेंगे। Mi Band 5 पहले ही वैश्विक स्तर पर लॉन्च हो चुका है और यहाँ हैं फिटनेस ट्रैकर की कुछ हाइलाइटिंग विशेषताएं।

XIAOMI MI BAND 5 FEATURES AND EXPECTED PRICING




Xiaomi Mi Smart Band 5 में 1.1-इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है जो पिछली पीढ़ी के Mi Band 4 से 20% बड़ी है। फिटनेस ट्रैकर्स 65 से अधिक वॉच चेहरों के साथ आते हैं और इन्हें छह अलग-अलग रंगीन पट्टियों के साथ जोड़ा जा सकता है। स्क्रीन में वन-टच बटन भी है जिसका उपयोग स्क्रीन को जगाने के लिए किया जा सकता है, अन्यथा, यह बैक बटन के रूप में कार्य करता है।

Mi Band 5 एक चुंबकीय चार्जिंग डॉक के साथ आता है ताकि उपयोगकर्ताओं को अब इसे हर बार चार्ज करने के लिए रबर की पट्टियों से ट्रैकर को बाहर नहीं निकालना पड़ेगा। फिटनेस ट्रैकर 14-दिवसीय बैटरी जीवन प्रदान करने का दावा करता है और इसे 2 घंटों के भीतर 0-100% से रिचार्ज किया जा सकता है। बैटरी सेविंग मोड में, ट्रैकर एक चार्ज पर 20 दिनों तक चल सकता है।

इसमें आउटडोर रनिंग, ट्रेडमिल, साइकलिंग, वॉकिंग, फ़्रीस्टाइल, पूल स्विमिंग, अण्डाकार, रोइंग मशीन, जम्प रोप, इनडोर साइक्लिंग और योग सहित 11 पेशेवर खेल मोड हैं। ट्रैकर पेसिंग, किलोमीटर अलर्ट और हार्ट-रेट अलर्ट पर डेटा बिंदुओं के साथ-साथ स्वचालित रूप से चलने और चलने की निगरानी करने में सक्षम है।

Mi Band 5 एक 5 एटीएम सर्टिफिकेशन के साथ आता है जिसका मतलब है कि यह 50 मीटर पानी के भीतर 10 मिनट तक आसानी से जीवित रह सकता है। फिटनेस ट्रैकर 24-घंटे की स्मार्ट हृदय गति की निगरानी का समर्थन करता है, जिसमें 50% तक की सटीकता होती है और यह अनियमित दिल की दर के प्रति सचेत करता है।

यह 24-घंटे की नींद की निगरानी के साथ आता है जो Mi Band 4 पर 40% बेहतर सटीकता प्रदान करता है और डेटा बिंदुओं को बनाने के लिए आपके सोने के पैटर्न की निगरानी कर सकता है जो आपकी नींद की आदतों को बेहतर बनाने में आपकी सहायता करेगा।

म्यूजिक प्लेबैक के लिए Mi Band 5 आपके काम आ सकता है, आपके फोन, इनकमिंग कॉल, एसएमएस अलर्ट और बहुत कुछ। चीन में Mi Band 5 के विपरीत जो कि दो वेरिएंट्स- NFC और नॉन-NFC में उपलब्ध है, यूरोप में Mi Band 5 NFC सपोर्ट के साथ नहीं आया है। इसकी कीमत EUR 39.99 है जो प्रत्यक्ष रूपांतरण द्वारा लगभग 3,400 रु। तक है।

XIAOMI MI WATCH REVOLVE FEATURES





Mi वॉच रिवॉल्व में एक स्टेनलेस स्टील आवरण है और इसमें 1.39-इंच AMOLED स्क्रीन है। वॉच रिवॉल्यूशन एक हार्ट-रेट मॉनिटरिंग सिस्टम, स्लीप ट्रैकिंग, एयर प्रेशर सेंसर से लैस है और इसे 5ATM वाटरप्रूफ स्तरों तक उपयोग के लिए प्रमाणित किया गया है। यह 420mAh की बैटरी के साथ आता है जिसे Xiaomi का दावा 14 दिनों का बैकअप प्रदान कर सकता है।