Join Telegram

Join Our Telegram Group

Latest News

5/recent/ticker-posts

Motorola Moto E7 सर्टिफिकेशन साइट पर हुआ स्पॉट, मिल सकती है 5,000mAh की बैटरी





नई दिल्ली, टेक डेस्क। Motorola अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Motorola Moto E7 को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस अपकमिंग स्मार्टफोन से जुड़ी तमाम रिपोर्ट्स लीक हो चुकी हैं। वहीं, अब इस स्मार्टफोन को अमेरिका की एफसीसी सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया है, जहां से इसके कुछ फीचर्स की जानकारी मिली है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक मोटो ई7 स्मार्टफोन की लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है।

Moto E7 के बैक पैनल में मिल सकता है फिंगरप्रिंट सेंसर

FCC सर्टिफिकेशन साइट पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार, मोटो ई7 स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 10 वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस होगी। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है। हालांकि, अभी तक इसके कैमरा सेंसर की जानकारी नहीं मिली है। आपको बता दें कि इससे पहले मोटो ई7 स्मार्टफोन को गूगल प्ले-कंसोल पर स्पॉट किया गया था। 

Moto E7 के संभावित फीचर्स 

Google Play Console साइट के मुताबिक, कंपनी अगामी मोटो ई7 स्मार्टफोन में 6.2 इंच का डिस्प्ले दे सकती है, जो एचडी प्लस रिजॉल्यूशन सपोर्ट करेगा। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए 2GB रैम + 32GB स्टोरेज के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर दिया जा सकता है। 

Moto E7 की संभावित कीमत 

लीक रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी मोटो ई7 स्मार्टफोन की कीमत 148.07 यूरो (करीब 13,115 रुपये) रख सकती है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को कई कलर ऑप्शन के साथ ग्लोबल बाजार में उतारा जा सकता है।



आपको बता दें कि कंपनी ने जून में मोटोरोला वन फ्यूजन प्लस स्मार्टफोन को 17,499 रुपये के प्राइस टैग के साथ भारतीय बाजार में पेश किया था। फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1,080x2,340 पिक्सल है। 

साथ ही इसमें स्नैपड्रैगन 730 प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 5MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। खास बात यह है कि इस स्मार्टफोन में 16MP का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है, जो कि इसका सेलिंग प्वाइंट है।