Join Telegram

Join Our Telegram Group

Latest News

5/recent/ticker-posts

Dell Latitude 9510 2-in-1 review: A serious laptop for business executives

Dell's Latitude 9510 2-in-1 business executives and high net individuals के लिए एक बढ़िया विकल्प है जो एक पतली और हल्की business notebook चाहते हैं।


एक समय था जब business laptop निराशाजनक रूप से उबाऊ थे। वे भारी होते थे, एक तंग कीबोर्ड था, डिस्प्ले उप-समतल था, जिसके ऊपर और नीचे बड़े मोटे काले बेजल्स थे, और उनकी बैटरी लाइफ बहुत अच्छी नहीं थी। Dell’s new Latitude 9510 2-in-1 business laptop के चेहरे को बदलने की कोशिश करता है, और लगता है कि काम किया गया है। यह एक प्रीमियम 15 इंच 2-इन -1 मशीन है, जिसका वजन केवल 1.4 किलोग्राम है, sports a beautiful, bezel-less touch screen display, almost perfect keyboard, Express Sign-in feature सुविधा, और एक battery life है जो किसी भी अन्य की तुलना में लंबा है। लैपटॉप की हमने अब तक समीक्षा की है।

लेकिन सभी अच्छाई भारी कीमत पर आती है। Dell Latitude 9510 2-in-1 1,51,664 रुपये से शुरू होता है और 1,87,841 रुपये तक जाता है, जो मॉडल हमें समीक्षा के लिए मिला। यह मेरे या आपके जैसे नियमित लोगों के लिए नहीं है। इसके बजाय, कॉम्पैक्ट कन्वर्टिबल CEOs, senior marketing और अक्सर यात्रियों के लिए डिज़ाइन किया गया है। यहाँ Dell Latitude 9510 2-in-1 की मेरी समीक्षा है।









भारत में डेल लैटीट्यूड 9510 2-इन -1 कीमत: 1,87,841 रुपये


Dell Latitude 9510 2-in-1 समीक्षा: क्या नया है?

नया 9510 2-इन -1 एक अच्छी तरह से बनाया गया नोटबुक है। यह Dell XPS 15 से मिलता-जुलता है लेकिन इसके साथ ही कुछ अनोखे डिजाइन तत्व भी हैं। नोटबुक में high-quality feel वाला महसूस होता है, जिसका उपयोग मशीन-मिल्ड एल्यूमीनियम के लिए किया जाता है। कोनों में कटे हुए हीरे व्यापार नोटबुक को एक सुरुचिपूर्ण और आकर्षक एहसास देते हैं। Latitude 9510 2-in-1 एक पतला, हल्का लैपटॉप है जो बैग या पारंपरिक लैपटॉप बैग में ले जाने और फिट करने में आसान है। नोटबुक का वजन केवल 1.4 किलोग्राम है।

लेकिन इसके दिल में, Latitude 9510 2-in-1 एक परिवर्तनीय नोटबुक है। डेल ने एक 360 डिग्री घूमने वाला लैपटॉप, जो Latitude 9510 2-in-1 को मानक क्लैमशेल लैपटॉप और टैबलेट के बीच एक क्रॉस बनाता है। 360 डिग्री का घूमने आपको नोटबुक को मूवी-देखने के मोड में उपयोग करने देता है या टैबलेट में बनाता है। काज काफी मजबूत है और पूरे परीक्षण अवधि के दौरान इस तरह से रहा।

जब comes to ports की बात आती है, तो यह विंडोज 1-संचालित सिस्टम पर्याप्त पोर्ट प्रदान करता है। नोटबुक के बाएं किनारे पर, आपको एक full-size HDMI 2.0 port, दो यूएसबी टाइप-सी / थंडरबोल्ट 3 पोर्ट और एक माइक्रोएसडी कार्ड रीडर मिलेगा और नोटबुक के बाएं-दाएं किनारे पर, एक ऑडियो जैक, एक यूएसबी टाइप-ए पोर्ट, एक ऑडियो जैक और एक physical lock के लिए एक स्लॉट है। चूंकि Latitude 9510 2-in-1 एक business notebook है, इसलिए इसके internal components को आसानी से एक्सेस और अपग्रेड किया जा सकता है। Intel Wi-Fi 6 और Bluetooth 5.1 के लिए समर्थन देखना अच्छा है।

16: 9, 15-इंच FHD (1,920 × 1,080p) टचस्क्रीन काम या उपभोग करने वाली फिल्मों के लिए बढ़िया है। यह अच्छे देखने के sharp, bright and clear with good viewing angles के साथ है। स्क्रीन में छोटे बेज़ेल्स हैं, जिसका अर्थ है कि आपको एक ही फॉर्म फैक्टर के बारे में एक बड़ा डिस्प्ले मिलता है। screen’s touch responsiveness great है। चूंकि आप टैबलेट के रूप में 2-इन -1 का उपयोग कर रहे हैं, हालांकि हम don’t recommend करते हैं, touch response becomes extremely important प्रतिक्रिया बेहद महत्वपूर्ण है।

Latitude 9510 2-in-1 का मेरा पसंदीदा हिस्सा speakers है। उनमें से चार हैं और हाँ, वे वास्तव में really loud मिलते हैं। वे फिल्मों के लिए या संगीत सुनने के लिए अच्छे हैं। नोटबुक में चार माइक्रोफोन भी हैं। चार माइक्रोफोन होने से लाभ होता है क्योंकि वे Zoom calls के दौरान शोर रद्द करने में मदद करते हैं।

Performance-wise, Latitude 9510 2-in-1 एक speedy machine है। हमारी समीक्षा इकाई एक Intel Core i7-10810U vPro, 16GB मेमोरी, एक 512GB SSD और Intel UHD Graphics पर चलती है। Latitude 9510 2-in-1 ने मेरे रोजमर्रा के कामों को संभाला - व्हाट्सएप वेब, एप्पल म्यूजिक, यूट्यूब, गूगल ड्राइव और वर्डप्रेस। एक सामान्य दिन में, मेरे पास कम से कम 20 से 25 क्रोम टैप खुले होंगे और background में कई ऐप चल रहे होंगे। नोटबुक relatively quiet and cool है। Latitude 9510 2-in-1 everyday tasks like editing documents, light photo or video editing, web browsing and streaming movies के लिए एक अच्छा काम करता है। मैं कल्पना नहीं कर सकता कि एक व्यावसायिक कार्यकारी इस मशीन पर AAA गेम खेलना चाहेगा।

डेल में Latitude 9510 2-in-1  में 52 WHr battery शामिल थी। हालाँकि डेल का दावा है कि लैपटॉप की बैटरी 34 घंटे चलेगी, मेरी इकाई पूरे चार्ज पर 12 घंटे तक चली। यह तब था जब मैंने डिस्प्ले को 50 फीसदी स्क्रीन ब्राइटनेस पर छोड़ दिया और वाई-फाई चालू कर दिया। यहां तक कि एक बार चार्ज करने पर 12 घंटे का बैटरी बैकअप है। एक औसत नोटबुक मुश्किल से 7 घंटे से अधिक रहती है। बार-बार यात्रियों को इस पर ध्यान देना चाहिए। मैंने यह भी पाया कि लैपटॉप को पूरी तरह से बैटरी चार्ज करने में 50 मिनट से कम समय लगता है।

बैकलिट कीबोर्ड प्रभावशाली है। कीप्स बड़े हैं, और इसे टाइप करना बहुत आसान है। कुंजियों में अच्छी यात्रा है, और वे संतोषजनक हैं। टचपैड भी सभ्य है, एक बड़े, विशाल कांच की सतह के साथ। इसका क्लिक संतोषजनक है।

शायद Latitude 9510 2-in-1 का स्टैंडआउट फीचर एक्सप्रेस साइन-इन है। एक्सप्रेस साइन-इन में निकटता सेंसर के साथ माइक्रोसॉफ्ट के विंडोज हैलो फेशियल रिकग्निशन द्वारा लैपटॉप की सुरक्षा में सुधार हुआ है। तो मूल रूप से, कैमरा आपके चेहरे को देखता है और फिर स्वचालित रूप से मशीन में लॉग इन करता है, भले ही यह स्लीप मोड में हो - कोई टच आवश्यक नहीं है। सिस्टम को जगाने के लिए आपको कीबोर्ड को छूने की आवश्यकता नहीं है। एक्सप्रेस साइन-इन जानता है कि आप लैपटॉप से दूर जा रहे हैं या जब आप सिस्टम के सामने बैठे हैं। मेरे परीक्षण में, मुझे एक्सप्रेस साइन-इन सुविधा बहुत सटीक लगी, यह आमतौर पर लैपटॉप को आपको पहचानने और सिस्टम चालू करने में 4 से 5 सेकंड लेता है।

डेल Latitude 9510 2-in-1 समीक्षा: क्या अच्छा नहीं है?

यदि डेल Latitude 9510 2-in-1 में कोई कमजोरी है, तो उसे 720p एचडी वेब कैमरा होना चाहिए। वीडियो कॉलिंग के लिए यह ठीक है, लेकिन इस मूल्य बिंदु पर, डेल को 1080p वेब कैमरा में पैक किया जाना चाहिए। एक 1080p वाइड-एंगल कैमरा वह है जो हम एक लैपटॉप में उम्मीद करते हैं जिसकी कीमत अक्षांश 9510 2-इन -1 जितनी है।


डेल Latitude 9510 2-in-1 समीक्षा: क्या आपको एक खरीदना चाहिए?

Latitude 9510 2-in-1 सबसे अच्छा व्यवसाय लैपटॉप है जिसे आप खरीद सकते हैं। यह तेज़, तेज़, एक अच्छा डिस्प्ले और कीबोर्ड, लंबी बैटरी और मनभावन डिज़ाइन है। लेकिन इससे पहले कि आप इस लैपटॉप पर 1,87,841 रुपये खर्च करें, आपको यह जानना होगा कि आप कौन हैं। यह व्यापार अधिकारियों और उच्च शुद्ध व्यक्तियों के लिए एक बढ़िया विकल्प है जो एक पतली और हल्की व्यावसायिक नोटबुक चाहते हैं। यह महंगा है - लेकिन बड़े निगम हैं जो अपने वरिष्ठ अधिकारियों के लिए लैपटॉप पर 2 लाख के करीब खर्च करने का मन नहीं करते हैं।