Join Telegram

Join Our Telegram Group

Latest News

5/recent/ticker-posts

Is the OnePlus 8T launching on October 14? Here are the details

क्या OnePlus 8T 14 अक्टूबर को लॉन्च हो रहा है? यहाँ Details हैं


एक नई रिपोर्ट बताती है कि वनप्लस 8 टी 14 अक्टूबर को लॉन्च होगा लेकिन कंपनी अभी तारीख की पुष्टि नहीं कर सकी है।

OnePlus 8T rumoured to launch next month. 

OnePlus 8T कब लॉन्च हो रहा है? ठीक है, कंपनी को अभी इसकी पुष्टि नहीं करनी है लेकिन एक नई रिपोर्ट में 8T की लॉन्च की तारीख का दावा किया गया है। वनप्लस आमतौर पर सितंबर के महीने में टी सीरीज़ लॉन्च करता है लेकिन इस साल कोविद -19 महामारी के कारण एक महीने की देरी होगी। MySmartPrice से आने वाली रिपोर्ट में कहा गया है कि OnePlus 8T 14 अक्टूबर को लॉन्च होगा। इसे एक चुटकी नमक के साथ लें, कंपनी ने तारीख की पुष्टि नहीं की है।

वनप्लस 8 टी सितंबर 2019 में भारत में लॉन्च किए गए वनप्लस 7 टी को सफल बनाएगा। अफवाहें बताती हैं कि वनप्लस 8 टी कंपनी के पहले कभी वर्चुअल इवेंट में इस साल की शुरुआत में लॉन्च किए गए वनप्लस 8 की तुलना में अधिक शक्तिशाली होगा। अगर वनप्लस 8T अगले महीने लॉन्च होता है तो यह एक ऑनलाइन इवेंट के माध्यम से भी होगा।

हम पिछले कुछ महीनों में आने वाले OnePlus 8T के बारे में बहुत कुछ सुन रहे हैं। वनप्लस 8T वनप्लस 8 के साथ तुलना करने पर एक ताज़ा डिज़ाइन करेगा। लीक हुए रेंडर दिखाते हैं कि फोन कंपनी के नवीनतम मिड-रेंज डिवाइस वनप्लस नॉर्ड के समान डिज़ाइन को स्पोर्ट कर सकता है। कथित तौर पर वनप्लस उपभोक्ताओं को जल्द ही लाने के लिए कुछ और सस्ती और साथ ही प्रवेश स्तर के उपकरणों पर काम कर रहा है।

OnePlus 8T: हम जो उम्मीद करते हैं

रेंडर्स का सुझाव है कि OnePlus 8T में एक क्वाड कैमरा सेटअप, फ्रंट में पंच होल कैमरा और 120hz रिफ्रेश रेट के साथ AMOLED डिस्प्ले होगा। जहां तक ​​स्पेसिफिकेशंस की बात है तो वनप्लस 8T को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर द्वारा संचालित किए जाने की उम्मीद है जो 12 जीबी रैम और 256 जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ है। कहा जाता है कि यह फोन दो वैरिएंट्स में उपलब्ध है: बेस मॉडल 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ जबकि टॉप-एंड मॉडल में 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज शामिल होगी।

OnePlus 8T में 48MP प्राइमरी लेंस, 16MP वाइड-एंगल लेंस, 5MP मैक्रो सेंसर और 2MP पोर्ट्रेट लेंस शामिल होने की उम्मीद है। सेल्फी के लिए कहा जाता है कि फोन में 32MP का सेल्फी शूटर शामिल है। वनप्लस 8T के अन्य अफवाहों के बारे में कहा जा सकता है कि इसमें 4,500mAh की बैटरी, 65W रैप चार्ज फास्ट चार्जिंग सपोर्ट, 6.55-इंच की फुल HD + AMOLED डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ हो सकती है।