Join Telegram

Join Our Telegram Group

Latest News

5/recent/ticker-posts

OnePlus Ace 2 जल्द होगा भारत में लॉन्च, फीचर्स हुए लीक

OnePlus Ace 2 को इस महीने की शुरुआत में ही चीन में लॉन्च किया गया है। OnePlus Ace 2 को लेकर कहा जा रहा है कि यह OnePlus 11 5G का अपग्रेडेड वर्जन है। OnePlus Ace 2 में स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 प्रोसेसर है। OnePlus Ace 2 अब भारत में लॉन्चिंग के लिए तैयार है लेकिन कहा जा रहा है कि OnePlus Ace 2 को भारत में मीडियाटेक Dimensity प्रोसेसर के साथ पेश किया जाएगा। OnePlus Ace 2 को लेकर खबर है कि इसमें 1.5K रिजॉल्यूशन वाली फ्लैट स्क्रीन मिलेगी, हालांकि इस फोन को कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले के साथ पेश किए जाने की उम्मीद थी।



MyDrivers की एक रिपोर्ट के मुताबिक OnePlus Ace 2 में मीडियाटेक Dimensity 9000 प्रोसेसर मिलेगा। स्टैंडर्ड OnePlus Ace 2 और OnePlus 11R 5G में 6.74 इंच की फुल एचडी प्लस कर्व्ड डिस्प्ले है। OnePlus Ace 2 के मीडियाटेक वाले वर्जन की कीमत OnePlus Ace 2 और OnePlus 11R 5G के स्टैंडर्ड वर्जन के मुकाबले कम होगी।

मीडियाटेक Dimensity 9000 प्रोसेसर कंपनी का नया और फ्लैगशिप प्रोसेसर है। इस प्रोसेसर को 4nm प्रोसेस पर तैयार किया गया है जो कि स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 प्रोसेसर को रिप्लेस करेगा। इसके अलावा फोन के अन्य सभी फीचर्स OnePlus Ace 2 या OnePlus 11R 5G जैसे ही होंगे।

आपको याद दिला दें कि OnePlus Ace 2 को चीन में और OnePlus 11R 5G को भारत में लॉन्च किया गया है। दोनों फोन में तीन रियर कैमरे हैं जिनमें प्राइमरी लेंस 50 मेगापिक्सल का Sony IMX890 सेंसर है। दूसरा लेंस 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल और तीसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का मैक्रो है। कैमरे के साथ 10x डिजिटल जूम और 4K वीडियो रिकॉर्डिंग जैसे फीचर्स मिलेंगे।

कैमरे के साथ इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबलाइजेशन EIS और ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन OIS भी है। फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। OnePlus ने अभी तक आधिकारिक तौर पर OnePlus Ace 2 के मीडियाटेक वर्जन वाले फोन को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है।