Join Telegram

Join Our Telegram Group

Latest News

5/recent/ticker-posts

RECORD APPLE 14 PRO SALES CHANGED APPLE IPHONE 15 RELEASE DECISION

 रिकॉर्ड Apple 14 प्रो बिक्री बदल गया Apple IPHONE 15 रिलीज निर्णय

tecnicotech


Apple इस साल के अंत में अपना सर्वश्रेष्ठ Apple iPhone 15 Pro Max पेश करने के लिए तैयार है। कंपनी iPhone 15 की रिलीज की तारीख से पहले उन्हें पूरा करने के लिए अपनी प्रक्रियाओं में तेजी ला रही है। फिर भी, हम अगले प्रमुख आईफोन अल्ट्रा के बारे में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा कर रहे हैं। नवीनतम iPhone 15 अफवाहें बताती हैं कि कंपनी ने अपनी स्मार्टफोन सूची में उच्च अंत वाले iPhone को जोड़ने पर चर्चा की है।

लेकिन यह सबसे अफवाह वाला iPhone 15 Ultra नहीं है। बल्कि यह iPhone 16 Ultra होने की उम्मीद है, जिसे हम नवीनतम विकास से सारांशित कर सकते हैं। ब्लूमबर्ग के मार्क गुरमैन सहित प्रसिद्ध लीकर्स ने बार-बार आईफोन 15 प्रो के बजाय आईफोन 15 अल्ट्रा के लॉन्च की पुष्टि की है। गुरमन बताते हैं,

"प्रो मैक्स 'द अल्ट्रा' का नाम बदलने के बजाय, ऐप्पल दोनों प्रो मॉडल के ऊपर एक उच्च अंत वाला आईफोन जोड़ सकता है। आंतरिक रूप से, कंपनी ने ऐसा करने पर चर्चा की है - संभावित रूप से 2024 iPhone रिलीज के समय में।

IPHONE 14 PRO की बिक्री ने Apple IPHONE 15 ULTRA की Apple की रणनीति को बदल दिया

यह सभी के लिए एक आश्चर्यजनक बदलाव है, क्योंकि पिछली आईफोन 15 अफवाहें बताती हैं कि आईफोन 15 अल्ट्रा में आईफोन 15 प्रो मैक्स की तुलना में अधिक कार्यक्षमता होगी। 14 प्रो बिक्री डेटा भी भविष्य के अधिक महंगे ऐप्पल फ्लैगशिप डिवाइसों के बारे में संकेत देता है। संक्षेप में, कंपनी अपने फ्लैगशिप की कीमतों को तीन गुना बढ़ाने पर विचार कर रही है।

Mr. Gurman says,

"यह निश्चित रूप से कीमतें बढ़ा सकता है, लेकिन उपभोक्ताओं को अपग्रेड करने के लिए एक कारण की आवश्यकता होगी। इस बिंदु पर, यह स्पष्ट नहीं है कि शीर्ष-ऑफ़-द-लाइन मॉडल अलग कैसे होगा, लेकिन यह संभवतः आगे कैमरा सुधार, एक तेज़ चिप और शायद एक बड़ा डिस्प्ले भी प्रदान करेगा। अधिक भविष्य-आगे की विशेषताएं भी हो सकती हैं, जैसे अंत में चार्जिंग पोर्ट को छोड़ना।



पिछले हफ्ते, टिम कुक ने एप्पल की पहली तिमाही की कमाई पर टिप्पणी की और कहा,

"iPhone लोगों के जीवन में इतना अभिन्न हो गया है। इसमें उनके संपर्क और उनके स्वास्थ्य की जानकारी और उनकी बैंकिंग जानकारी और उनके स्मार्ट होम और उनके जीवन के कई अलग-अलग हिस्से, उनके भुगतान वाहन और - कई लोगों के लिए शामिल हैं। और इसलिए मुझे लगता है कि लोग वास्तव में उस श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ प्राप्त करने के लिए तैयार हैं जो वे वहन कर सकते हैं ..."

इसे देखते हुए गुरमन का दावा सही लगता है; कंपनी अपने 2023 लाइनअप को अपरिवर्तित रखेगी। हालाँकि, 2024 लाइनअप iPhone 16 Ultra के साथ आएगा, जो एक ब्लोटेड रेंज बनाने में मदद करेगा। अफवाहें बताती हैं कि आईफोन प्लस श्रृंखला जीवित नहीं रहेगी और एसई संस्करण को खत्म कर दिया जाएगा।

यह सब बिक्री पर निर्भर करता है जो एसई और प्लस मॉडल के अस्तित्व के लिए बढ़ना चाहिए। यह Apple iPhone 15 की रिलीज़ रणनीति में एक क्रांतिकारी बदलाव है। रणनीति में बदलाव iPhone 14 Pro की चौंकाने वाली बिक्री हो सकती है। IPhone Ultra निश्चित रूप से अपनी रोमांचक सुविधाओं के लिए अधिक पैसे मांगेगा।

WHEN IS THE IPHONE 15 PRO MAX COMING OUT?

Apple अपने प्रमुख उपकरणों की रिलीज़ के लिए एक सख्त कार्यक्रम का पालन कर रहा है। Apple iPhone 15 Pro Max सितंबर के मध्य में रिलीज़ होगा, शायद इसकी घोषणा के एक हफ्ते बाद। हम 22 सितंबर, 2023 को अगले फ्लैगशिप की उम्मीद कर सकते हैं।

चूंकि Apple को अपने अत्यधिक विपणन वाले Apple iPhone Ultra की रिलीज़ को बदलने की अफवाह है, आइए कुछ नए की प्रतीक्षा करें, शायद एक अफवाह जो जल्द ही कभी भी होगी। हम इस फोन के बारे में अधिक जानकारी देने के लिए बहुत उत्साहित हैं, या तो अफवाहें या आधिकारिक घोषणा।

HOW WOULD THE 15 PRO MAX LOOK LIKE?

ऐप्पल ने अगले प्रो मैक्स को द अल्ट्रा के रूप में विपणन किया, और अफवाहें पारंपरिक डिजाइन के कुछ और सुझाव देती हैं। उदाहरण के लिए, इसमें पारंपरिक क्लिक करने योग्य पावर और वॉल्यूम बटन होंगे। हालाँकि, बटन रहित डिज़ाइन की आवाज़ें भी हैं, जो अब तक अगले Apple डिवाइस में नहीं होंगी।

इसमें Apple की A17 बायोनिक चिप, टाइटेनियम फ्रेम, पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरा तकनीक, 8GB रैम और भी बहुत कुछ होगा। पूरे इंटरनेट पर अफवाहें हैं; इसलिए, हमें विश्वास करने के लिए कंपनी से एक आधिकारिक घोषणा की आवश्यकता है।