Join Telegram

Join Our Telegram Group

Latest News

5/recent/ticker-posts

SAMSUNG GALAXY A14 4G PHONE SPOTTED ON INDIA SUPPORT PAGE


सैमसंग ने इस साल की शुरुआत में अपना नया ए-सीरीज मोबाइल फोन गैलेक्सी ए14 5जी लॉन्च किया था। फिलहाल, यह डिवाइस भारत, यू.एस. और कुछ अन्य बाजारों में उपलब्ध है। सैमसंग 5जी मॉडल के अलावा गैलेक्सी ए14 का 4जी वर्जन भी लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। साथ ही, कुछ दिन पहले डिवाइस के रेंडर्स भी ऑनलाइन लीक हुए थे। फोन ने पहले थाईलैंड के NBTC सर्टिफिकेशन, भारत के BIS सर्टिफिकेशन और GCF सर्टिफिकेशन को पास किया है। अब Samsung Galaxy A14 4G फोन के लिए सपोर्ट पेज सैमसंग इंडिया की वेबसाइट पर लाइव है। इससे पता चलता है कि गैलेक्सी ए14 4जी जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा।



SAMSUNG GALAXY A14 4G SPECS

इस डिवाइस की लेटेस्ट लिस्टिंग के मुताबिक, Samsung Galaxy A14 4G (SM-A145F) में तीन रंग हैं। रंगों में काला, हरा और चांदी शामिल है। यह डिवाइस 6.6 इंच की PLSLCD स्क्रीन के साथ फुल HD+ रेजोल्यूशन के साथ आएगा जो 60Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। हुड के तहत, यह अपेक्षाकृत सस्ता डिवाइस MediaTek Helio G80 चिप से संचालित होगा। SoC के अलावा, इस मोबाइल फोन में 4GB/6GB रैम और 64GB/128GB स्टोरेज होगी। फोन में एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी है (1TB तक का समर्थन करता है) और Android 13 के शीर्ष पर एक UI 5.0 सिस्टम चलाता है।



कैमरा डिपार्टमेंट में, यह डिवाइस काफी अच्छे कैमरा सेंसर का उपयोग करेगा। मोर्चे पर, गैलेक्सी A14 4G संस्करण में F2.0 एपर्चर के साथ 13MP का सेल्फी शूटर होगा। इसके अलावा, रियर ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आएगा। इसमें 50MP का मुख्य कैमरा, F2.4 अपर्चर वाला 5MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा होगा। इस डिवाइस में भी 5000 एमएएच की बैटरी का इस्तेमाल होगा जो 10W चार्जिंग को सपोर्ट करती है। अन्य सुविधाओं में डुअल सिम स्लॉट, जीपीएस, वाई-फाई/जी/एन/एसी, ब्लूटूथ 5.2, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5 एमएम हेडफोन जैक शामिल हैं। इसमें डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ स्टीरियो स्पीकर और एक साइड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी है।