Join Telegram

Join Our Telegram Group

Latest News

5/recent/ticker-posts

THE OPPO FIND N2 FLIP WILL BE UPDATED UNTIL ANDROID 17

 


OPPO Find N2 Flip को Android 17 तक अपडेट किया जाएगा

Oppo ने आज Oppo Find N2 Flip को ग्लोबल मार्केट में पेश कर दिया है। यह डिवाइस सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप श्रृंखला के कुछ प्रशंसकों को जीतने या कम से कम जीतने के कठिन कार्य के साथ आता है। ओप्पो वास्तव में सैमसंग के साथ सीधी प्रतिस्पर्धा में रुचि रखता है। ब्रांड जानता है कि कोरियाई लोगों के खिलाफ लड़ाई जीतने के लिए उसे सिर्फ हार्डवेयर से ज्यादा की पेशकश करने की जरूरत होगी। जब सॉफ्टवेयर समर्थन की बात आती है तो सैमसंग सबसे अच्छा नहीं तो सबसे अच्छा ब्रांड बनने के लिए काफी विकसित हुआ है। पर्याप्त रूप से लड़ने के लिए, ओप्पो ने चार प्रमुख एंड्रॉइड अपडेट और ओप्पो फाइंड एन2 फ्लिप के लिए पांच साल के सुरक्षा अपडेट के लिए प्रतिबद्ध किया है।

OPPO FIND N2 FLIP WILL GET FOUR MAJOR ANDROID UPDATES

OPPO Find N2 Flip को चार प्रमुख Android अपडेट मिलेंगे


नई प्रतिबद्धता को ध्यान में रखते हुए, Oppo Find N2 Flip को Android 14, Android 15, Android 16 और Android 17 मिलेगा। यह एक ऐसे ब्रांड के लिए एक बड़ा सुधार है जो लंबे समय तक समर्थन के लिए नहीं जाना जाता है। साथ ही, सुरक्षा अपडेट 2028 तक डिवाइस तक पहुंच जाएंगे। दुनिया में शायद AI का दबदबा होगा और Oppo Find N2 Flip को अभी भी सुरक्षा अपडेट मिलते रहेंगे। चुटकुलों को एक तरफ रखते हुए, यह वैश्विक ग्राहकों का विश्वास जीतने का एक शानदार तरीका है, खासकर तब जब स्मार्टफोन का डाइमेंशन 9000+ हो।


आमतौर पर मीडियाटेक चिपसेट वाले डिवाइस एंड्रॉइड अपडेट के मामले में क्वालकॉम फोन से पीछे रह जाते हैं। हालाँकि, यह हाल के वर्षों में बदल रहा है। इसलिए, यदि आप डाइमेंशन 9000+ के विकल्प के बारे में चिंतित हैं, तो ओप्पो दे रहा है कि प्रमुख Android अपडेट में कोई समस्या नहीं होगी। यह उसी स्तर का सॉफ्टवेयर है जो Samsung Galaxy Z Flip4 के साथ आता है। यह एक और चीज है जो Find N2 Flip के पक्ष में मायने रखती है। डिवाइस में बड़ा आंतरिक और बाहरी डिस्प्ले, बड़ी बैटरी और तेज़ चार्जिंग है। यह जल्द ही निष्कर्ष निकालने वाला है, लेकिन ओप्पो सही दिशा में है। ब्रांड का लक्ष्य अपने फोल्डेबल फोन के साथ वैश्विक ग्राहकों को जीतना है।