Join Telegram

Join Our Telegram Group

Latest News

5/recent/ticker-posts

THIS IS THE BEST APP TO ADD THE DYNAMIC ISLAND ON ANDROID [DOWNLOAD]


चूंकि ऐप्पल का गतिशील द्वीप आईफोन की असाधारण विशेषताओं में से एक के रूप में उभरा है, इसलिए यह समझ में आता है कि एंड्रॉइड ऐप डेवलपर इसे कॉपी करना चाहते हैं। वास्तव में, Google Play Store में ऐसे कई ऐप्स हैं जो इस प्रसिद्ध गतिशील द्वीप को आपके एंड्रॉइड स्मार्टफोन में लाने का दावा करते हैं। हमने डायनेमिक आइलैंड का मूल्यांकन किया और अत्यधिक अनुशंसा की: डायनेमिकबार उनमें से सबसे अच्छा है। यह पूरी तरह से फ्री ऐप है।

इस ऐप के हाल ही में 10,000 से अधिक डाउनलोड हुए हैं। यह आपको स्मार्टफोन स्क्रीन के शीर्ष पर छोटे काले कैप्सूल का लाभ उठाने देगा। हम पहले ही इसे आजमा चुके हैं, इसलिए अब हम बताएंगे कि यह कैसे काम करता है।

YOU CAN ACCESS THE IPHONE’S DYNAMIC ISLAND ON YOUR ANDROID EASILY WITH THIS APP 


आप इस ऐप के साथ आसानी से अपने एंड्रॉइड पर आईफोन के गतिशील द्वीप तक पहुंच सकते हैं

डायनेमिक आइलैंड ऐप डाउनलोड करना, जो कि प्ले स्टोर (लिंक) से बिल्कुल मुफ्त और सुरक्षित है, आपके एंड्रॉइड डिवाइस पर आईफोन के डायनेमिक आइलैंड को प्राप्त करने का पहला कदम है।

इसे डाउनलोड करने के बाद फ़ाइल खोलें और इसे कार्य करने के लिए आवश्यक पहुंच प्रदान करें। हालांकि ऐप आपके डिवाइस से संवेदनशील जानकारी एकत्र नहीं करने का दावा करता है, आपको मुख्य मेनू देखने के लिए एक्सेसिबिलिटी अनुमति और अधिसूचना अनुमति तक पहुंच प्रदान करने की भी आवश्यकता होगी। गतिशील द्वीप स्क्रीन के शीर्ष पर दिखना शुरू हो जाएगा। जैसे ही आप अनुमतियों के लिए सहमत होते हैं।

आप "सेटिंग" अनुभाग से चुन सकते हैं कि कौन से एप्लिकेशन गतिशील द्वीप पर अपनी सूचनाएं और क्रियाएं प्रदर्शित करेंगे। आप कैप्सूल की ऊंचाई, चौड़ाई, स्थिति और इसके किनारे वर्गाकार हैं या नहीं, इसे संशोधित करके भी इसका रूप बदल सकते हैं। इसके अतिरिक्त, आप बार का रंग स्वयं चुन सकते हैं। यह उपकरण कैसे काम करता है इसके हर पहलू को अनुकूलित करने के लिए। कुछ समय विकल्प अनुभाग में बिताना सबसे अच्छा है।

इसमें कोई संदेह नहीं है कि स्क्रीन पर फ्रंट कैमरा द्वारा छोड़े गए स्थान का उपयोग करने के लिए गतिशील द्वीप एक बेहद दिलचस्प तरीका है। डायनेमिक आइलैंड एप्लिकेशन के लिए आप इस टूल का उपयोग एंड्रॉइड मोबाइल उपकरणों पर आसानी से कर सकते हैं। लेकिन एक खामी है: बहुत सारे विज्ञापन हैं। फिर भी, एप्लिकेशन ठीक से काम करता है और लागत-मुक्त होने का लाभ है। हालाँकि, यदि आप इसके अधिक परिष्कृत सुविधाओं का उपयोग करना चाहते हैं, तो आपको व्यावसायिक संस्करण की सदस्यता लेनी होगी।