Join Telegram

Join Our Telegram Group

Latest News

5/recent/ticker-posts

WATCH THE SAMSUNG GALAXY S23 ULTRA GETTING SCRATCHED AND BURNED IN THIS DURABILITY TEST

 सैमसंग गैलेक्सी S23 अल्ट्रा को इस स्थायित्व परीक्षण में खरोंच और जलते हुए देखें



गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा नवीनतम रिलीज हुई एस23 सीरीज का गहना है। और जैसा कि आपने अनुमान लगाया होगा, इसने सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड फोन के लिए एक उच्च बार निर्धारित किया है। लेकिन ऐसा नहीं है कि फोन को कोई आलोचना नहीं मिली। ऐसा किया था! हालाँकि, इसका अधिकांश हिस्सा सैमसंग के S23 श्रृंखला पर उचित अभिनव कदम नहीं उठाने के कारण था।

बहरहाल, फोन कम-से-प्रेरित डिजाइन के साथ भी एक जानवर की तरह प्रदर्शन करता है। यह नियमित दिन-प्रतिदिन और गेमिंग प्रदर्शन दोनों पर लागू होता है। और कुछ ही घंटे पहले, यह सबसे चरम स्थायित्व परीक्षण से गुजरा। उस परीक्षण से पता चलता है कि सैमसंग गैलेक्सी S23 अल्ट्रा एक टैंक की तरह बनाया गया है!

GALAXY S23 ULTRA IS RIGID AS A ROCK!



जैरीरिग एवरीथिंग मूल रूप से स्मार्टफोन के स्थायित्व की जांच के लिए एक विश्वसनीय स्रोत है। और उसने गैलेक्सी S23 अल्ट्रा को बहुत सारे दुर्व्यवहारों से गुजरने दिया। ठीक है, गैलेक्सी S22 अल्ट्रा की तरह, S23 अल्ट्रा ने सभी दुर्व्यवहारों को एक विजेता की तरह संभाला!

हालाँकि, S22 Ultra की तुलना में, S23 Ultra में कुछ महत्वपूर्ण स्थायित्व उन्नयन हैं जिन्हें आप देखना चाहेंगे। उदाहरण के लिए, फोन गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 के साथ आता है, जो वर्तमान में बाजार में सबसे मजबूत स्मार्टफोन ग्लास है।


इसके अलावा, सैमसंग ने गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा में बड़ी मात्रा में रीसाइकिल की गई सामग्री का उपयोग किया है। भले ही ये सभी उच्च जीवनकाल के लिए खाते हैं, लेकिन वे वास्तव में कई कार्यात्मक सुधार नहीं करते हैं।


S23 अल्ट्रा अभी भी मोह स्तर 6 पर सामग्री के साथ खरोंच करता है और स्तर 7 पर गहरे अंक प्राप्त करता है। यह परिणाम S22 अल्ट्रा के स्थायित्व परीक्षण के साथ गर्दन और गर्दन है। लेकिन मुख्य बात यह है कि शरीर चैंप की तरह झुकने का विरोध कर सकता है। और स्क्रीन पूरे मिनट की आग का सामना कर सकती है। हाँ, यह वास्तव में एक टैंक की तरह बनाया गया है!