Join Telegram

Join Our Telegram Group

Latest News

5/recent/ticker-posts

XIAOMI 13 LITE 5G IS THE FIRST ANDROID PHONE WITH A DYNAMIC ISLAND


IPhone 14 प्रो सीरीज़ के लॉन्च ने डायनामिक आइलैंड की शुरुआत के साथ दुनिया को हिलाकर रख दिया। और जल्द ही इस सुविधा के सामने आने के बाद, एक तुरंत स्पष्ट बात यह थी कि Android एक प्रति के साथ बाहर आएगा। अब, आपके Android पर डायनेमिक आइलैंड लाने के लिए पहले से ही ऐप उपलब्ध हैं।

हालाँकि, यह तृतीय-पक्ष समर्थन है। Android स्मार्टफ़ोन पर प्रथम-पक्ष डायनेमिक आइलैंड सुविधा के बारे में क्या? खैर, पहले हमें पता चला था कि रियलमी बिल्ट-इन फीचर वाले डिवाइस पर काम कर रहा था। और अब, हमें पता चला है कि Xiaomi 13 Lite 5G वास्तव में पहला होगा।

XIAOMI 13 LITE 5G REINSTATES DYNAMIC ISLAND ON ANDROID WILL BE A REALITY

XIAOMI 13 लाइट 5G Android पर गतिशील द्वीप को पुनर्स्थापित करेगा एक वास्तविकता होगी

आपको ध्यान देना चाहिए कि Xiaomi 13 Lite 5G को अभी बाजार में आना बाकी है। हालांकि, हमें इस बारे में काफी कुछ पता चल गया था कि यह फोन किसके साथ आएगा। और भले ही इसके रीब्रांडेड फोन होने की अफवाहें हैं, Xiaomi निश्चित रूप से डिवाइस में कुछ नया एकीकृत करने की योजना बना रहा है।

अफवाहों ने संकेत दिया कि डिवाइस Xiaomi Civi 2 का रीब्रांडेड संस्करण होगा। अगर ऐसा है भी, तो Civi 2 वैश्विक बाजारों में उपलब्ध नहीं है। इसलिए, अगर Xiaomi को वैश्विक स्तर पर लॉन्च करने के लिए डिवाइस को 13 लाइट के रूप में रीब्रांड करना है, तो इसमें कुछ भी गलत नहीं है।


बहरहाल, मुख्य बात यह है कि Xiaomi 13 लाइट को संभवतः आगामी MWC 2023 में लॉन्च किया जाएगा। और जहां तक डायनेमिक द्वीप का संबंध है, यह AMOLED डिस्प्ले की पूरी क्षमता का उपयोग करेगा। लेकिन यह वैसा नहीं होगा जैसा आईफोन में मिलता है।


Xiaomi ने अभी तक ऐसा सॉफ़्टवेयर विकसित नहीं किया है जो वह सब चालबाजी कर सके जो Apple का डायनेमिक आइलैंड कर सकता है। फिर भी, आधिकारिक तौर पर लॉन्च होने से पहले Xiaomi के 13 लाइट के लिए कुछ विकसित करने की निश्चित रूप से संभावना है।