Join Telegram

Join Our Telegram Group

Latest News

5/recent/ticker-posts

IPOD NANO IS COMING BACK DUBBED AS A BRAND-NEW APPLE AIRPODS!

 आइपॉड नैनो वापस आ रहा है जिसे एक नए एप्पल एयरपॉड्स के रूप में डब किया गया है!

IPOD NANO IS COMING BACK DUBBED AS A BRAND-NEW APPLE AIRPODS!

Apple संभावित रूप से पुन: डिज़ाइन किए गए AirPods मामले के साथ खेल रहा है जो एक इंटरैक्टिव टचस्क्रीन डिस्प्ले के साथ आएगा। हाल ही में सामने आए पेटेंट के मुताबिक, यह केस सुनने वालों को ऐपल एयरपॉड्स से जुड़े अलग-अलग एप्लिकेशन का एक्सेस देगा। और पेटेंट क्या दिखाता है, यह बहुत अच्छी तरह से मृत से Apple iPod को पुनर्जीवित कर सकता है!

अब, हाइलाइट पर जो पेटेंट है वह कोई नया नहीं है। वास्तव में, Apple ने इस AirPods पेटेंट को 2021 में वापस दायर किया! जैसा कि Apple ने लिखा है, वायरलेस ईयरबड्स केस की आवश्यकता है जो उपयोगकर्ताओं को ऑडियो नियंत्रित करने और उपयोगकर्ताओं को एक नया AirPods अनुभव प्रदान करने देगा। मामला चाहे जो भी हो, अंतिम रूप में AirPods निश्चित रूप से रोमांचक होगा!

एप्पल एयरपॉड्स पेटेंट को करीब से देखें

IPOD NANO IS COMING BACK DUBBED AS A BRAND-NEW APPLE AIRPODS!

भले ही डिज़ाइन आपको नया लगे, अन्य हेडफ़ोन प्रतियोगियों ने पहले ही इसका पता लगा लिया है। उदाहरण के लिए, जेबीएल, जो सैमसंग के स्वामित्व में है, ने पिछले सीईएस में एक बहुत ही समान डिजाइन का दावा किया था। जेबीएल टूर प्रो 2 नाम दिया गया, ईयरबड्स केस पर एक डिस्प्ले के साथ आते हैं, जो ऐप्पल एयरपॉड्स पेटेंट के समान ही है।

हालांकि जेबीएल टूर प्रो 2 अभी बाजार में नहीं आया है। जेबीएल अभी भी डिजाइन को परिष्कृत कर रहा है और इस वसंत के अंत में इसे शुरू करने की योजना बना रहा है। और जब यह सामने आएगा, तो यह कंपनी का सबसे नया फ्लैगशिप ईयरबड्स होगा और यह फिर से परिभाषित करेगा कि उपयोगकर्ता अपने ईयरबड्स केस के साथ कैसे इंटरैक्ट करते हैं। बाद वाला मामला Apple AirPods के इस पेटेंट के लिए खड़ा होगा।


लेकिन Apple नए AirPods मॉडल में किन विशेषताओं को एकीकृत कर सकता है? पेटेंट से पता चलता है कि आपके पास संगीत नियंत्रण, वीडियो प्लेबैक, AirPods सेटिंग्स तक त्वरित पहुंच और बहुत कुछ होगा। संक्षेप में, यह एक आइपॉड मिनी की तरह होगा, लेकिन नए फीचर्स के साथ।



उस ने कहा, यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि इस इंटरएक्टिव डिस्प्ले वाले AirPods वास्तव में एक चीज बन जाएंगे या नहीं। यह सिर्फ कागज पर एक डिजाइन हो सकता है, जो मूल रूप से अधिकांश एप्पल पेटेंट के मामले में है।